Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक-सीरत की जिंदगी में करण कुंद्रा की एंट्री से बड़ा तूफान, देखिए धांसू एंट्री की झलक

0
34


पॉप्युलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हर रोज नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को चौंका रहे हैं। अब शो में ऐक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra as Ranveer in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एंट्री होने वाली है, जिससे गोयनका परिवार के साथ-साथ कार्तिक और सीरत (Kartik and Sirat) की जिंदगी में भी भूचाल आ जाएगा।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए करण कुंद्रा टीवी पर एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। करण पिछले साल टीवी शो ‘दिल ही तो है’ (Dil Hi Toh Hai) में नजर आए थे, जिसे बाद में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर शिफ्ट कर दिया गया था। मेकर्स ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में करण कुंद्रा की एंट्री एक झलक भी पेश की है।

दरअसल गोयनका परिवार में कार्तिक और सीरत की शादी की तैयारियां खूब ज़ोरों से चल रही हैं और तभी शादी के मौके पर सीरत के एक्स-बॉयफ्रेंड रणवीर की एंट्री होगी। तो करण कुंद्रा, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सीरत एक एक्स-बॉयफ्रेंड रणवीर का रोल प्ले करेंगे। ऐक्टर ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।


करण कुंद्रा ने सेट से शूटिंग का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह रणवीर के किरदार में एक स्टंट करते नजर आ रहे हैं।


इन तस्वीरों को देख फैन्स की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। वो जानने को बेचैन हैं कि आखिर अब कार्तिक और सीरत की जिंदगी क्या नया मोड़ लेगी। क्या दोनों एक हो पाएंगे या फिर रणवीर के कारण उनकी जिंदगी में नया तूफान आ जाएगा?

फोटो: Instagram@directorscutproduction

बता दें कि कार्तिक के बेटे कायरव की खातिर सीरत यह शादी कर रही थी ताकि उसे मां का प्यार मिल सके। लेकिन मनीष कार्तिक और सीरत की शादी के खिलाफ है। वह चाहता है कि कार्तिक उसके द्वारा पसंद की गई लड़की रिया से शादी करे।

फोटो: Instagram

रिया भी कार्तिक के सीरत से शादी करने के फैसले से खुश नही है। इसलिए वह सीरत का सच सबके सामने लाने का फैसला करती है। वह जैसलमेर जाकर शीला नाम की एक महिला को गोयनका परिवार में लेकर आती है। यह महिला सीरत का पूरा सच जानती है। तो आखिर क्या है सीरत का सच? क्या सीरत सच में कायरा है या कोई और? कुल मिलाकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का आने वाला एपिसोड खूब मजेदार और ट्विस्ट भरा होने वाला है।





Source link