Sunday, January 17, 2021
Advertisement
Home टेक न्यूज़ Vodafone Idea का धमाकेदार ऑफर, यूजर्स को मिल रहा 6GB बोनस डेटा

Vodafone Idea का धमाकेदार ऑफर, यूजर्स को मिल रहा 6GB बोनस डेटा


नई दिल्ली
Vodafone Idea (Vi) अपने चुनिंदा प्रीपेड प्लान के साथ 999 रुपये की कीमत का एक साल का Zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री ऑफर करती है। Zee5 प्रीमियम प्लान के साथ आने वाले प्रीपेड प्लान में वोडाफोन के 355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये और 2,595 रुपये के रिचार्ज शामिल हैं। इनमें से हर प्लान यूनिक डेटा बेनिफिट के साथ आते हैं लेकिन सभी एक साल का मुफ्त Zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ऑफर करते हैं। इन प्लान के नियम और शर्तों के मुताबिक, कंपनी के इन पैक को रिचार्ज करने पर 6GB अतिरिक्त डेटा जीतने का मौका है।

Vodafone Idea ZEE5 Premium प्रीपेड प्लान के साथ 6GB अतिरिक्त डेटा कैसे पाएं?
Zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के लिए यूजर्स को कम से कम 219 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज करना होगा। 219 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ Vi यूजर्स को 1 जीबी डेली FUP डेटा 28 दिनों के लिए मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा है।

रिलायंस जियो का नया धमाका, जल्द लॉन्च करेगी ‘बेहद सस्ते’ 4G स्मार्टफोन्स

लेकिन अगर यूजर्स Zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ऑफर करने वाले प्रीपेड प्लान (355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये, 795 रुपये और 2,595 रुपये) के साथ रिचार्ज करते हैं तो उन्हें Vi की तरफ से अतिरिक्त 6 जीबी डेटा भी मिलेगा। यह 6 जीबी डेटा इस रिचार्ज पैक में मिलने वाले सभी बेनिफिट्स के अलावा है। 12 महीनों तक Zee5 प्रीमियम की सर्विस का फायदा लेने के लिए यूजर्स को अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान (कम से कम 219) रुपये वाला रिचार्ज कराना होगा।

Airtel ग्राहकों को फ्री मिल रहा 5GB डेटा, इस तरीके से अकाउंट में होगा क्रेडिट

गौर करने वाली बात है कि अतिरिक्त 6 GB डेटा का फायदा उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो पहली बार Zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ऑफर करने वाले प्लान को रिचार्ज कर रहे हैं। इसके अलावा यूजर को 28 दिनों के भीरत Zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लिंक का इस्तेमाल करना होगा। यह लिंक प्रीपेड प्लान के सफलतापूर्वक रिचार्ज पर यूजर को भेजा जाता है। अगर 28 दिनों के भीतर यह लिंक इस्तेमाल नहीं होता है तो यूजर को बेनिफिट नहीं मिलेगा।



Source link

Must Read