Sunday, January 17, 2021
Advertisement
Home मूवी-मस्ती VIDEO: सना खान ने शौहर अनस का हाथों में हाथ लेकर उतारी...

VIDEO: सना खान ने शौहर अनस का हाथों में हाथ लेकर उतारी नजर, लिखा-हमेशा जीवनसाथी के…


सना खान अपनी शादीशुदा जिंदगी की झलक अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। बीते दिनों उनकी शादी सूरत के मुफ्ती अनस सईद से हुई थी। इसके बाद वह कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर चुकी हैं। अपने रीसेंट वीडियो में वह अपने शौहर के साथ ‘आयतुल कुरसी’ पढ़ती नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, यह आपको बुरी नजर से बचाता है।

सना और अनस ने उतारी एक-दूजे की नजर
रीसेंट वीडियो में सना और उनके शौहर अनस एक-दूसरे के हाथ पकड़े हैं और ‘आयतुल कुरसी’ पढ़ रहे हैं। सना ने लिखा है, आपको बुरी नजर से बचाता है। नमाज के बाद और जब भी घर से निकलें तो इसे जरूर पढ़ें। हमेशा ये अपने जीवनसाथी के घर से काम पर निकलने से पहले पढ़ें। सना के इस कॉमेंट पर उनके शौहर अनस ने दिल इमोटिकॉन से बनाए हैं।


शादी के बाद सना के पोस्ट हैं काफी वारयल
इससे पहले सना खान ने पोस्ट किया था कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि हलाल प्यार भी इतना खूबसूरत हो सकता है। उन्होंने लिखा था कि हर हलाल कामों में बरकत होती है। वहीं सना के शौहर अनस ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने सना के साथ तस्वीर और उनको जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया कहा था।

सना खान के लिए शौहर मुफ्ती अनस का पहला पोस्ट वायरल, लिखा- तुम अपने रब की…

अचानक निकाह का वीडियो आया था सामने
सना और अनस बीते 20 नवंबर को निकाह कर चुके हैं। दोनों के निकाह का वीडियो मीडिया में आने के बाद सना ने इंस्टाग्राम पर शादी की घोषणा की थी। सना सलमान खान के साथ ‘जय हो’ सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं वहीं वह रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’, ‘फीयर फैक्टर’ और ‘झलक दिखला जा’ में नजर आ चुकी हैं। कुछ दिनों पहले सना ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह चुकी हैं।





Source link

Must Read