UP विधानसभा चुनाव 2022: नक़वी बोले- मुस्लिम वोटों की बंदरबांट के लिए चल रही जंग, AAP को कहा- मनोरंजन मानुष

0
36


रामपुर
यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM सहित कई पार्टियों के मुस्लिम वोटर्स पर फोकस करने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बड़ा बयान दिया है। नक़वी ने कहा कि मुस्लिम वोट की बंदरबांट के लिए जंग चल रही है। ओवैसी कहते हैं कि मैं लूट लूं मुस्लिम वोट, सपा कहती है कि वो मुस्लिम वोट का अपहरण करेगे। बसपा कहती है कि मुस्लिम वोट उठा ले जाएंगे। कांग्रेस कहती है हम उठा के जाएंगे। बेचारे मुस्लिम का ये करना क्या चाहते है। दिक्कत ये हुई है कि ये जिस समाज के साथ खड़े होते उनका ये बंटाधार करते है। हर समाज समझ चुका है कि इन दलों ने किस तरह से उनके नाम का इस्तेमाल कर इन्हें धोखा दिया है।

नक़वी ने मुस्लिम समाज से अपील की है कि पूरा यूपी और पूरा देश क्या सोच रहा है, हमें उसके साथ चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को वोटों के नीलामी सेंटर के चक्कर से बाहर आना चाहिए और अपने अधिकार और अपने हक़ के लिए बीजेपी के साथ रहना चाहिए।

आम आदमी पार्टी के फ्री बिजली ऑफर पर नक़वी ने कहा कि चुनाव में मनोरंजन मानुष। आते हैं लेकिन यूपी गम्भीर लोगों का प्रदेश है। यहां पर मनोरंजन मानुषों पर कोई ध्यान नहीं देता। इससे पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी रामपुर में किसानों एवं भूतपूर्व सैनिकों के सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुए। नकवी ने कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को भी इस अवसर पर सम्मानित किया।



Source link