Ghaziabad news: कॉलेज के वॉट्सऐप ग्रुप से लिया कॉन्टैक्ट, 20 से ज्यादा नंबरों से रोज करता है 40-50 कॉल, कहता है- ‘गर्लफ्रेंड बनो या गोली खाओ’

0
16


हाइलाइट्स:

  • गाजियाबाद के विजयनगर में रहने वाले लड़की ने 6 महीने पहले LLB में लिया था प्रवेश
  • वॉट्सऐप ग्रुप से चल रही ऑनलाइन पढ़ाई
  • ग्रुप से किसी ने लिया नंबर और अलग-अलग कॉन्टैक्ट नंबरों से करता है कॉल
  • रोज घर में 40-50 कॉल्स आने से घरवाले हुए परेशान

गाजियाबाद
कोरोना कॉल के दौरान स्कूल और कॉलेज बंद हो गए तो ऑनलाइन क्लासेज की सुविधा शुरू की गई। वॉट्सऐप ग्रुप बनाकर ऑडियो और विडियो के जरिए स्टडी मटीरियल बच्चों तक पहुंचाई जाने लगी, लेकिन अब यही सुविधा कुछ छात्राओं के लिए परेशानी का कारण बन गई है।

दरअसल, एक कॉलेज के वॉट्सऐप ग्रुप से छात्रा के नंबर लेकर उसे इस कदर मनचलों ने परेशान किया कि परिवार उसकी पढ़ाई तक छुड़वाने की बात कर रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है।

वॉट्सऐप ग्रुप से लिया नंबर
जानकारी के अनुसार विजयनगर थाना क्षेत्र की कॉलोनी में रहने वाले 67 वर्षीय बुजुर्ग की बेटी ने छह महीने पहले ही एक कॉलेज में एलएलबी में ऐडमिशन लिया था। छात्रा के पिता के मुताबिक, कोरोना के चलते ऑनलाइन पढ़ाई के लिए एक वॉट्सऐप ग्रुप बना है, जिसमें क्लास के लिंक आते हैं।

राजस्थान से आ रहीं कॉल्स
पिता ने बताया कि बीते दो महीने से उनके बेटी के पास 20 से ज्यादा नंबरों से कॉल आ रहे हैं। कॉल अलग-अलग युवक कर रहा है। सबसे ज्यादा परेशान राजस्थान से आने वाली कॉल ने किया है। फोन करने वाला युवक उनकी बेटी से कहता है कि गर्लफ्रेंड बनो या फिर गोली खाओ। पूरे दिन में 40 से 50 आने वाली इन कॉल से पूरा परिवार मानसिक रूप से परेशान हो गया है। ऐसा लगता है कि बेटी की पढ़ाई छुड़वा दें।

मामले में अज्ञात पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। विजयनगर थाने के साथ साइबर सेल भी नजर रख रही है। छात्रा को जिन नंबरों से कॉल आए हैं, उनके बारे में पता किया जा रहा है।

अभय कुमार मिश्रा, सीओ फर्स्ट

क्लास की छात्रा पर लगाया आरोप
पिता का आरोप है कि अभी तक जो पता चला है उसमें उनकी बेटी का नंबर क्लास की एक अन्य छात्रा द्वारा वायरल किया गया है। नंबर से अन्य लोगों के पास गया है। पिता का आरोप है कि पुलिस को शिकायत किए एक सप्ताह हो गया है। 20 ज्यादा नंबरों की लिस्ट बनाकर भी दी है, लेकिन कोई ऐक्शन नहीं हो रहा है।

कासगंज कांड के आरोपी का एनकाउंटर, 8 मार्च को पंचायत चुनाव का बड़ा ऐलान…यूपी की टॉप-5 खबरें



Source link