Sunday, January 17, 2021
Advertisement
Home मूवी-मस्ती 300 करोड़ के पार पहुंचा रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' का बजट, मेकर्स ने...

300 करोड़ के पार पहुंचा रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ का बजट, मेकर्स ने बताया- भारत की सबसे मंहगी फिल्म


डायरेक्टर अयान मुखर्जी की मच-अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ की जब से घोषणा हुई है, तब से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। अब कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये से ऊपर चल गया है। इस फिल्म को पहले से ही सबसे बड़ी भारतीय फिल्म कहा जा रहा है। अगर सब कुछ सही रहा तो फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

मेकर्स ने नहीं बताया सटीक बजट
हाल ही में मीडिया से बात करते हुए फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स ने खुलासा किया कि यह भारत में बनी सबसे बड़ी फिल्म है। फिल्म के 300 करोड़ रुपये के बजट की बातों पर उन्होंने सटीक रुपये तो कुछ नहीं बताए लेकिन इससे अधिक होने का संकेत दिया। मेकर्स को यह भी लगता है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्म सिनेमा हॉल में ही अच्छी तरह से अनुभव की जा सकती है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की स्टारकास्ट
फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और अक्किनेनी नागार्जुन नजर आएंगे। जानकारी के अनुसार फिल्म में रणबीर कपूर स्पेशल पॉवर वाले किरदार को निभाएंगे। यह फिल्म तीन पार्ट में बनाई जाएगी।

पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे रणबीर और आलिया
यह पहला मौका होगा जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। कोरोना महामारी के चलते फिल्म रिलीज डेट पोस्टपोन हुई है। बता दें कि अयान मुखर्जी ने कहा था कि फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी। इसके साथ बताया था कि फिल्म में डाले जा रहे वीएफएक्स इफेक्ट के कारण ही इसमें देरी हो रही है।



Source link

Must Read