दमदार प्रोसेसर और शानदार डिस्प्ले के साथ आज भारत में उतरेगा Poco F3 GT, जानें कीमत से फीचर्स तक

0
56


हाइलाइट्स

  • Poco F3 GT आज होगा लॉन्च
  • दिया जाएगा 120Hz का रिफ्रेश रेट
  • मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से होगा लैस

नई दिल्ली। भारत में आज Poco F3 GT स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को लेकर कई खबरें सामने आई हैं जिसमें फोन के कई फीचर्स को कंफर्म किया गया है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि फोन को एक्सक्लूसिवली Flipkart पर ही उपलब्ध कराया जाएगा। Poco F3 GT को Redmi K40 Gaming Edition का रीब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं इस फोन को लेकर अब तक मिली सभी जानकारी।

Poco F3 GT के कलर वेरिएंट और संभावित कीमत:

Poco F3 GT को भारत में गनमेंटल सिल्वर और प्रीडेटर ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की कीमत 30,000 रुपये से शुरू हो सकती है। वहीं, 35,000 रुपये तक जा सकती है।

Poco F3 GT के संभावित फीचर्स:

Poco F3 GT में 5065 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो दो दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम होगी। यह स्मार्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है। साथ फोन का प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, इसमें एक अतिरिक्त ED (एक्स्ट्रा-लो डिस्पेशन) ऑप्टिकल हाइब्रिड ग्लास लेंस दिया जाएगा जो क्लियर और क्रिस्प शॉट्स उपलब्ध कराता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें AMOLED स्क्रीन के साथ पंच-होल डिजाइन होगा जो 120Hz रिफ्रेट रेट के साथ आता है। इसमें HDR10+ सपोर्ट दिया गया होगा।

इससे पहले Poco ने बताया था कि फोन में स्लिपस्ट्रीम डिजाइन मौजूद होगा। साथ ही एंटी-फिंगरप्रिंट मैट फिनिश बॉडी दी गई होगी। फोन में ड्यूल-स्टीरियो स्पीकर्स और डॉल्बी एटमस का सपोर्ट दिया होगा। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह फोन MIUI 12 पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करेगा।



Source link