ट्यूटर करता था छेड़खानी, हटाने के बाद अब घर के बाहर आकर करता है अश्लील हरकत

0
30


गोरखपुर
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक ट्यूशन टीचर ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया। यहां शाहपुर इलाके में कोचिंग पढ़ाने वाले एक टीचर ने ही अपनी छात्रा से छेड़खानी कर दी। परिवार के लोगों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल उसे हटा दिया। यह बात टीचर को नागवार लगी। जिसके बाद उसने परिवारीजनों को जान से मारने और छात्रा का अपहरण कर शादी करने की धमकी देनी शुरू कर दी। तंग आकर छात्रा की मां ने तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने छेड़खानी और धमकी देने का केस दर्ज कर आरोपित टीचर की तलाश कर रही है।

फोन करके छात्रा को परेशान करने लगा टीचर
पुलिस को दी तहरीर में छात्रा की मां ने लिखा है कि आरोपी ट्यूशन टीचर उनकी 17 वर्षीय बेटी को कोचिंग देने घर आता था। ढाई साल तक उसने कोचिंग दी। इस दौरान वह बेटी के साथ छेड़खानी करने के साथ ही अभद्र व्यवहार करता था। लोकलाज के भय ने बेटी ने इसकी जानकारी नहीं दी। बाद में अजय उससे फोन पर बात करके परेशान करने लगा। जानकारी होने पर उन्होंने कोचिंग बंद कर दी।

Gorakhpur News: गोरखपुर एडीजी ने तैयार किया मास्टरप्लान, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकेंगे पूर्वांचल के क्रिकेटर्स
घर के सामने जाकर टीचर करता है अश्लील हरकत
इसके बाद से ही ट्यूशन टीचर बेटी का अपहरण कर शादी करने की धमकी देने लगा। मना करने पर रोजाना अपने दोस्तों के साथ मोहल्ले में आता है। घर के सामने खड़े होकर अश्लील हरकत करता है। जिसकी वजह से पूरा परिवार सहमा हुआ है। अनहोनी की डर से बेटी घर से नहीं निकल रही है। थानाध्यक्ष शाहपुर दुर्गेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश चल रही है।



Source link