इन खूबसूरत कलर्स में आएगी नई Samsung Galaxy S22 Series, S22 Ultra में एस पेन सपोर्ट भी मिलेगा

0
38


सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ को दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज की अगली नॉन-फोल्डेबल फ्लैगशिप सीरीज़ कहा जा रहा है। अब इसके कलर ऑप्शन और कुछ स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन सामने आए हैं। सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ में वैनिला गैलेक्सी S22, गैलेक्सी S22+ और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा शामिल होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि पहले दो को चार कलर ऑप्शन मिलेंगे और अंतिम को कथित तौर पर तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे। सैमसंग कथित तौर पर एक समर्पित स्लॉट के साथ गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा के साथ एक एस पेन भी पैक करेगा।

गैलेक्सी क्लब की एक रिपोर्ट (डच में) नए कलर ऑप्शन्स के बारे में बताती है जो सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज के साथ उपलब्ध होंगे। कहा जा रहा है कि वेनिला गैलेक्सी S22 और गैलेक्सी S22+ ब्लैक, ग्रीन, पिंक गोल्ड और व्हाइट कलर ऑप्शन में आ सकते हैं। गैलेक्सी S22 अल्ट्रा को ब्लैक, डार्क रेड और व्हाइट कलर ऑप्शन मिलने की सूचना है। ग्रीन कलरवे को गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 पर उपलब्ध फैंटम ग्रीन कलर के समान माना जा रहा है – जिसे अगस्त में भारत में लॉन्च किया गया था। पिंक गोल्ड कलर ऑप्शन भी गैलेक्सी S21 सीरीज़ में पाए जाने वाले से अलग बताया जा रहा है।

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि चूंकि सैमसंग अभी भी गैलेक्सी एस 22 सीरीज को लॉन्च करने से दूर है, इसलिए संभव है कि यह और अधिक नए कलर ऑप्शन जोड़ सकती है। यह भी संभव है कि सैमसंग केवल अपने आधिकारिक चैनलों के माध्यम से कुछ कलर विकल्पों को विशेष रूप से बेच सकती है। चूंकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, इसलिए इस जानकारी को एक चुटकी नमक के साथ लिया जाना चाहिए।

वीबो पर एक पोस्ट के माध्यम से, टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने शेयर किया है कि उनके दो स्रोतों ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा एस पेन स्टाइलस का सपोर्ट करेगा। गैलेक्सी S21 अल्ट्रा के विपरीत – जो कि S पेन सपोर्ट के साथ भी आया था, लेकिन एक एक्सेसरी के रूप में बेचा गया था – गैलेक्सी S22 अल्ट्रा को बॉडी में एक डेडिकेटेड स्लॉट के साथ आने के लिए कहा जा रहा है जो स्टाइलस को घर देगा। टिपस्टर ने यह भी उल्लेख किया है कि स्मार्टफोन के कोने गैलेक्सी एस 21 सीरीज की तुलना में कम गोल हो सकते हैं, लेकिन गैलेक्सी नोट स्मार्टफोन की तरह शार्प नहीं होंगे।

गैलेक्सी S22 अल्ट्रा की बॉडी में S पेन का इंटीग्रेशन डिस्प्ले के लिए 19.3: 9 आस्पेक्ट रेशियो का उपयोग करके किया गया है। यहां तक कि गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा के फ्रेम में एस पेन के लिए जगह लेने के साथ, टिपस्टर का उल्लेख है कि इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलेगी – जिसे स्मार्टफोन के लिए 3C लिस्टिंग में भी देखा गया है।



Source link