अचानक लॉन्च हुआ सस्ता Redmi स्मार्टफोन! Redmi 9 Active में है 128GB स्टोरेज, जानें दाम व सारी खासियतें

0
20


नई दिल्ली
Xiaomi ने अपने रेडमी ब्रैंड के तहत नया स्मार्टफोन Redmi 9 Activ भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने रेडमी 9 ऐक्टिव को 10 हजार रुपये से कम कैटिगिरी में उपलब्ध कराया है। गौर करने वाली बात है कि नया रेडमी 9 ऐक्टिव कंपनी के रेडमी 9 को 4 जीबी व 6 जीबी रैम के साथ 64 व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में लॉन्च किया गया है।

Apple iPhone 13 ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, पहले दिन 50 लाख से ज्यादा आईफोन प्री-बुक

Redmi 9 Activ: कीमत व उपलब्धता
रेडमी 9 ऐक्टिव के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को भारत में 9,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। वहीं 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये है। कंपनी ने ऐक्टिव स्मार्टफोन को कार्बन ब्लैक, कोरल ग्रीन, स्काई ब्लू और स्पोर्टी औरेंज कलर में उपलब्ध कराया है। फोन Mi.com, Mi Home Stores और ऐमजॉन इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की बिक्री 24 सितंबर यानी कल से शुरू होगी।

इन स्मार्टफोन यूजर्स की बल्ले-बल्ले, फ्री मिल रहा है Netflix! जानें क्या आप भी हैं लिस्ट में

Redmi 9 Activ: स्पेसिफिकेशन्स
रेडमी 9 ऐक्टिव स्मार्टफोन में 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है। जैसा कि हमने बताया कि स्मार्टफोन में 4 जीबी व 6 जीबी रैम का विकल्प मिलता है। फोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

Redmi 9 Activ में रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। स्मार्टफोन में स्क्रीन पर दी गई वॉटरड्रॉप नॉच में 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। रेडमी का यह फोन ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड MIUI 12 के साथ आता है। यह डिवाइस ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड MIUI 12 पर चलता है।



Source link